लोकप्रिय पाकिस्तानी अभिनेत्री माहिरा खान ने कथित तौर पर गुपचुप तरीके से व्यवसायी सलमान सरीफ से दूसरी शादी कर ली है

लोकप्रिय पाकिस्तानी अभिनेत्री माहिरा खान ने पिछले हफ्ते कथित तौर पर गुपचुप तरीके से दूसरी शादी कर ली है। खबरों के मुताबिक उनकी शादी पाकिस्तानी मूल के अमेरिकी व्यवसायी सलमान सरीफ से हुई है। सरीफ पेशे से एक टेक्सटाइल व्यवसायी हैं और उनका दुबई में एक व्यवसाय है।

माहिरा खान ने अपनी शादी की पुष्टि नहीं की है, लेकिन उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने हाथ में एक अंगूठी पहने हुए एक तस्वीर साझा की है। तस्वीर के कैप्शन में उन्होंने लिखा है, “नई शुरुआत, नया जीवन।”

View this post on Instagram

A post shared by Niche Lifestyle (@nichelifestyle)

माहिरा खान की दूसरी शादी की खबर ने उनके प्रशंसकों को चौंका दिया है। कई प्रशंसक उनकी शादी के लिए उन्हें शुभकामनाएं दे रहे हैं, जबकि कुछ प्रशंसक उनके पहले पति अली असगर से अलग होने के कारण दुखी हैं।

माहिरा खान ने अली असगर से 2007 में शादी की थी और 2015 में उनका बेटा आजलान पैदा हुआ था। हालांकि, दोनों का रिश्ता ज्यादा नहीं चला और उनका तलाक हो गया।

माहिरा खान पाकिस्तानी मनोरंजन उद्योग की सबसे लोकप्रिय अभिनेत्रियों में से एक हैं। उन्होंने कई लोकप्रिय टेलीविजन धारावाहिकों और फिल्मों में काम किया है। उनकी कुछ लोकप्रिय फिल्में हैं ‘बोल’, ‘हम्सफर’, ‘शहर-ए-जानां’ और ‘वर्ना’.

माहिरा खान की दूसरी शादी की खबर सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रही है और उनके प्रशंसक उन्हें बधाई दे रहे हैं। हम माहिरा खान को उनकी दूसरी शादी के लिए शुभकामनाएं देते हैं और आशा करते हैं कि वह अपने नए जीवन में सुखी रहें।


यह भी पढ़ें