इस साल जून में 99 साल की हुईं हीराबेन मोदी को अहमदाबाद के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है

अहमदाबाद: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन मोदी की बीती रात तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. प्रधानमंत्री तुरंत ही अहमदाबाद के लिए रवाना हो गए हैं।
इस साल जून में 99 साल की हुईं हीराबेन मोदी को अहमदाबाद के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। यूएन मेहता इंस्टीट्यूट ऑफ कार्डियोलॉजी एंड रिसर्च सेंटर के एक बयान में कहा गया है कि उसकी हालत स्थिर है। अस्पताल ने कोई अन्य जानकारी साझा नहीं की है।

बीजेपी की गुजरात विधायक दर्शनाबेन वाघेला और कौशिक जैन अस्पताल पहुंच गए हैं.

प्रधानमंत्री, जो अक्सर अपनी मां के साथ अपने संबंधों के बारे में बात करते हैं, हाल ही में उनसे मिलने गए थे जब वह हाल ही में हुए विधानसभा चुनावों के प्रचार के लिए गुजरात में थे। प्रधानमंत्री के हीराबेन मोदी के साथ बातचीत करने और चाय पीने के दृश्य तब सोशल मीडिया पर सामने आए थे।
अस्पताल ने कहा है कि हीराबेन मोदी की हालत स्थिर है।

प्रधानमंत्री जून में उनके 99वें जन्मदिन पर भी उनसे मिलने गए थे। उनकी शताब्दी प्रविष्टि को चिह्नित करने के लिए, प्रधान मंत्री ने ‘माँ’ नामक एक भावनात्मक ब्लॉग भी लिखा था।हीराबेन मोदी के अस्पताल में भर्ती होने की खबर प्रधानमंत्री के भाई प्रह्लाद मोदी और परिवार के अन्य सदस्यों के कर्नाटक के मैसूरु में एक कार दुर्घटना में घायल होने के तुरंत बाद आई है।


यह भी पढ़ें



प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *