,

त्रिपुरा विधानसभा के चुनावी समर में लगातार दूसरे दिन भी गरजे यूपी के सीएम

फटीकराय/सूर्यमणि नगर/मजलिशपुर/लखनऊ, त्रिपुरा में दो दिवसीय दौरे के दौरान सीएम योगी आदित्यनाथ ने बुधवार को तीन जनसभाओं में भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवारों के लिए वोट मांगा। विजय संकल्प रैली में योगी आदित्यनाथ ने कहा कि जितना कार्य विगत 5 वर्ष में हुआ है, उसका आधा भी कम्युनिस्ट 35 वर्ष में नहीं कर पाए। पीएम मोदी की विकास योजनाओं को त्रिपुरा सरकार न सिर्फ धरातल पर ला रही है, बल्कि हर जरूरतमंद को उसका लाभ मिले, इसकी भी पूरी ईमानदारी से मॉनीटरिंग की जा रही है। उत्तर प्रदेश के मुखिया ने त्रिपुरा के लोगों का आह्वान किया कि अगले वर्ष तक रामलला अपने मंदिर में विराजमान होंगे, आप दर्शन करने अयोध्या आइए। पूरा उत्तर प्रदेश आपके स्वागत को तैयार रहेगा। सीएम ने भाजपा की जीत और सीपीएम- कांग्रेस प्रत्याशियों के जमानत जब्त कराने की भी अपील की। त्रिपुरा की जनता ने भी योगी आदित्यनाथ का जोशीले अंदाज में स्वागत व अभिनंदन किया। रैलियों में बुलडोजर खड़े रहे तो गीतों के जरिए बुलडोजर बाबा की जय-जयकार भी हुई।

… तो कांग्रेस-सीपीएम के गुंडे खा जाते राशन
फटीकराय विधानसभा क्षेत्र के विधायक व भाजपा उम्मीदवार सुधांगसु दास के पक्ष में विजय संकल्प रैली में यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि 5 वर्ष पहले भी मैं इनके समर्थन की अपील के लिए आया था। आपने अमूल्य वोट देकर त्रिपुरा में भाजपा सरकार बनवाई तो डबल इंजन सरकार का लाभ भी देखा। सबसे पहले कानून का राज हुआ, हिंसा समाप्त हुई, धर्मस्थल सुरक्षित हुए। महिला थाने बनाए गए, सरकारी नौकरी में महिलाओं को 33 फीसदी आरक्षण दिया गया। 3 लाख परिवारों को पीएम आवास योजना, 2.70 लाख लोगों को एलपीजी के निःशुल्क कनेक्शन, 2.50 लाख किसानों को पीएम किसान सम्मान निधि मिली। कांग्रेस या सीपीएम की सरकार में ऐसा नहीं होता था। उनके शासन में गुंडे आवास, राशन खा जाते। पीएम मोदी की निगरानी में डबल इंजन की सरकार विकास के कार्य करा रही है, इसलिए यहां रेलवे व एयरपोर्ट बन पा रहे हैं। कांग्रेस राज में घुसपैठ व हिंसा होती थी। गाय व जानवरों को लोग उठा ले जाते थे। डबल इंजन सरकार की ताकत है कि आज पूर्वोत्तर राज्यों में विकास हो रहा है। हर समुदाय की समस्या का समाधान हो रहा है। सीपीएम ने 35 वर्ष और कांग्रेस ने उसके पहले तक शासन किया, लेकिन विकास से आपको वंचित रखा। जनजातीय व अनुसूचित जाति को जमीन के पट्टे नहीं देने दिए। सीएम योगी ने भाजपा की जीत और कांग्रेस-सीपीएम प्रत्याशी की जमानत जब्त कराने का आह्वान किया। बोले कि देश की सुरक्षा केवल भाजपा व पीएम मोदी कर सकते हैं। घुसपैठ करने वालों पर भारत चूकता नहीं है, सर्जिकल स्ट्राइक करता है। सीएम ने कहा कि त्रिपुरा तीनों तरफ से बांग्लादेश से घिरा है, आह्वान किया कि संत भी गांव-गांव जाकर अलख जगाएं। डबल इंजन की सरकार आपके साथ है, आपका आशीर्वाद सरकार को मिले।

त्रिपुरा विकास का नया मॉडल बन रहा है

सूर्यमणिनगर विधानसभा क्षेत्र में योगी आदित्यनाथ ने विधायक व भाजपा प्रत्याशी रामप्रसाद पाल के लिए वोट मांगा। बोले कि त्रिपुरा विकास का नया मॉडल बन रहा है। 5 वर्ष में डबल इंजन सरकार ने बुलेट ट्रेन की गति से विकास कार्य किया। कोरोना के दौरान फ्री में टेस्ट, उपचार, वैक्सीन के साथ ही अब तक फ्री राशन दिए जा रहे हैं। पीएम मोदी के नेतृत्व में विकास की योजनाओं को बढ़ाया जा रहा है। सीएम ने पूछा-पहले संतों से कैसा व्यवहार होता था। मैं भी संत परंपरा और नाथ संप्रदाय से जुड़ा हूं। देश के सबसे बड़े राज्य में जनता की सेवा के साथ अयोध्या में भगवान राम मंदिर के निर्माण को बढ़ा रहे हैं। यह केवल भाजपा ही कर सकती है। 500 वर्ष के इंतजार के बाद अगले वर्ष तक भव्य राम मंदिर का निर्माण कार्य पूरा होगा। रामलला अपने मंदिर में विराजमान होंगे तो आप अयोध्या आइए, दर्शन कीजिए, आपके स्वागत में पूरा उत्तर प्रदेश तैयार रहेगा। यह नया भारत है, यहां आतंकवाद, हिंसा के लिए कोई जगह नहीं है। अगरतला एयरपोर्ट का नाम महाराजा वीर विक्रम के नाम पर रखकर उनका सम्मान किया जा रहा है।

5 वर्ष में भाजपा ने जितना विकास किया, सीपीएम 35 वर्ष में उसका आधा भी नहीं कर पाई
मजलिशपुर विधानसभा क्षेत्र में विजय संकल्प रैली में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने विधायक व प्रत्याशी सुशांत चौधरी को कमल चुनाव निशान पर वोट देने की अपील की। कहा कि आपकी आस्था का सम्मान केवल भाजपा कर पाएगी। सीएम ने पूछा कि राम मंदिर का निर्माण क्या कांग्रेस या कम्युनिस्ट कर पाते। गांव-गरीब, विकास, महिलाएं, किसान, नौजवान इनके एजेंडे में नहीं हैं। गुंडागर्दी, भ्रष्टाचार इनकी पहचान है। 5 वर्ष में आपने बदलते त्रिपुरा को देखा है। इस दौरान जितना काम हुआ, सीपीएम 35 वर्ष में उसका आधा भी नहीं कर पाई। पूर्वोत्तर राज्यों के लिए पीएम ने केंद्रीय मंत्रियों को जिम्मेदारी सौंपी है। हर योजनाओं का लाभ पात्रता के आधार पर लोगों को मिल रहा है। पूर्वोत्तर में आईआईटी, आईआईएम आदि बन रहे हैं।

बुलडोजर बाबा जिंदाबाद, योगी जी जिंदाबाद से गूंज उठा सूर्यमणि नगर
सीएम योगी आदित्यनाथ ने बुधवार को सूर्यमणि नगर में दूसरी विजय संकल्प रैली की। यहां पूरा प्रांगण बुलडोजर बाबा जिंदाबाद, योगी जी जिंदाबाद के जयकारों से गूंज उठा। रैली में बुलडोजर भी खड़े रहे तो बुलडोजर बाबा जिंदाबाद के गीतों पर युवा थिरकते भी दिखे।


यह भी पढ़ें



प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *