मेरठ: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शुक्रवार को पुलिस लाइंस में नगर निगम की 76 नई डोर टू डोर कूड़ा गाडि़यों, एक मोबाइल काम्पेक्टर और रोड स्वीपिंगमशीन को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। इससे जहां मेरठ की डोर टू डोर कूड़ा कलेक्शन व्यवस्था में सुधार आएगा, वहीं शहर के कचरा युक्त अभियान को गति मिलेगी।

सुबह 10:50 पुलिस लाइंस पहुंचे सीएम योगी
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का हेलीकॉप्टर मेरठ पुलिस लाइंस सुबह 10:50 बजे पहुंचा। इसके बाद मुख्यमंत्री योगी परिसर में बने मंच पर पहुंचे और नगर निगम की 76 नई कूड़ा गाड़ियों को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। इसके बाद वह समीक्षा बैठक में शामिल होने कमिश्नर ऑफिस चले गये। इस दौरान उनके साथ औद्योगिक विकास मंत्री नंद गोपाल नंदी, राज्यमंत्री नरेंद्र कश्यप, राज्यमंत्री दिनेश खटिक, राज्यमंत्री बृजेश सिंह और ऊर्जा राज्यमंत्री डॉ. सोमेंद्र तोमर, महापौर सुनीता वर्मा भी मंच पर मौजूद रहीं।


सांसद राजेंद्र अग्रवाल ने मुख्यमंत्री को सौंपा मांग पत्र
मुख्यमंत्री के मेरठ दौरे के दौरान सांसद राजेंद्र अग्रवाल ने उन्हे कई प्रस्ताव को लेकर एक मांग पत्र सौंपा। पत्र में एथलेटिक्स सिंथेटिक ट्रैक को स्टेडियम में स्थापित करने, मेरठ में उद्यमियों की समस्याओं को दूर करने, जागृति विहार विस्तार योजना 11 को हल कराकर आवंटियों को योजना का लाभ दिलाने का मांग की गई।


यह भी पढ़ें



प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *