उद्यमियों, किसानों, शिक्षाविदों व चिकित्सकों संग की बैठक, पौधरोपण भी किया

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रविवार को बिजनौर दौरे के दूसरे दिन निर्माणाधीन मेडिकल कॉलेज का निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने अधिकारियों को काम में तेजी लाने के निर्देश दिए।

निरीक्षण के दौरान सीएम योगी ने 220 बेड के बन रहे मेडिकल कॉलेज के निर्माणाधीन कार्यों का जायजा लिया। उन्होंने अधिकारियों से पूछा कि कब तक इसे पूरा कर लिया जाएगा, जिस पर उन्हें जनवरी 2023 तक इसे पूरा करने की जानकारी दी गई। सीएम ने अगले सत्र से कक्षाएं शुरू करने का भी निर्देश दिया। इसके पहले सीएम ने गणेश जी की पूजा-अर्चना की।

सीएम ने लोकनिर्माण विभाग के गेस्ट हाउस में पौधरोपण किया। इसके साथ उन्होंने किसानों, उद्यमियों और शिक्षा जगत के लोगों से भी मुलाकात की।

कलेक्ट्रेट सभागार में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रगतिशील किसानों, ओडीओपी उद्यमियों, चिकित्सा व शिक्षा जगत के लोगों संग बैठक की। बता दें कि ओडीओपी को लेकर सीएम योगी लगातार प्रयासरत हैं। जिसका नतीजा है कि आज ओडीओपी उत्पादों को वैश्विक पहचान मिली है।

सीएम ने कहा कि हर जिले की अपनी विशेषता है और हम चाहते हैं कि जिला उसी विशेषता के कारण जाना जाय। हमने उत्पादों का निर्माण करने वालों की समृद्धि पर भी पूरा ध्यान दिया है।

विकास से ही आएगी समृद्धि

बिजनौर, संभल, अमरोहा, रामपुर के उद्यमियों से मुलाकात में उन्होंने कहा कि विकास से ही समृद्धि आएगी। जनता ने हमें समृद्धि लाने के लिए ही चुना है और हमने यह करके दिखाया। बिजनौर समेत समूचे प्रदेश का संपूर्ण विकास ही हमारा ध्येय है।

सीएम योगी ने कहा कि सरकार का विकास कार्य समाज के अंतिम व्यक्ति तक पहुंचता लिए कृतसंकल्पित है। उद्यम व उद्यमियों का विकास भी सरकार का उद्देश्य है।


यह भी पढ़ें



प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *