मंदिर परिसर के महंत दिग्विजयनाथ स्मृति सभागार के सामने कुर्सियों पर बैठाए गए फरियादियों तक मुख्यमंत्री खुद गए

गोरखपुर। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि सबकी समस्याओं का समाधान कराना सरकार की प्राथमिकता है। किसी भी समस्या को लेकर किसी को परेशान होने की जरूरत नहीं है। उनकी सरकार हर समस्या का त्वरित और संतुष्टिपरक समाधान सुनिश्चित कराएगी।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गोरखपुर में जनता दर्शन में लोगों की समस्याओं को सुनते हुए(Video)

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गोरखपुर में जनता दर्शन में लोगों की समस्याओं को सुनते हुए(Video)

सीएम योगी सोमवार सुबह गोरखनाथ मंदिर में आयोजित जनता दर्शन में फरियादियों की समस्याएं सुन रहे थे। इस दौरान उन्होंने करीब 600 लोगों की समस्याएं सुनीं और सबको आश्वस्त किया कि उनके रहते किसी को परेशान होने की आवश्यकता नहीं है। हर हाल में सबकी समस्या का समाधान कराया जाएगा। मंदिर परिसर के महंत दिग्विजयनाथ स्मृति सभागार के सामने कुर्सियों पर बैठाए गए फरियादियों तक मुख्यमंत्री खुद गए। एक-एक कर उन्होंने सभी लोगों की समस्याएं सुनीं, उनके प्रार्थना पत्रों को अधिकारियों को जरूरी निर्देश के साथ संदर्भित किया। अधिकारियों से कहा कि सभी समस्याओं को त्वरित गति से इस प्रकार प्रभावी ढंग से निस्तारित करें जिससे फरियादी संतुष्ट हो सकें और उन्हें कहीं भटकना न पड़े।

इलाज में मदद को आई महिला को सीएम योगी से मिला बड़ा संबल
इस दौरान किडनी से संबंधित बीमारी के इलाज के लिए मदद की गुहार करने आई देवरिया की एक महिला से उन्होंने आयुष्मान कार्ड के बारे में पूछा। साथ ही कमिश्नर को निर्देशित किया कि महिला का आयुष्मान कार्ड बनवाया जाए। साथ ही इलाज के लिए इस्टीमेट की प्रक्रिया को शीघ्रता से पूर्ण कर शासन में उपलब्ध कराया जाए। इस्टीमेट मिलते ही इलाज के लिए धन अवमुक्त हो जाएगा। उन्होंने फरियादी महिला को आश्वस्त किया कि डायलिसिस के अलावा किडनी ट्रांसप्लांट की जरूरत पड़ी तो उसके लिए भी सरकार सहायता राशि उपलब्ध कराएगी। जनता दर्शन में कई जिलों से फरियादी पहुंचे थे। इस दौरान महिला फरियादियों के साथ आए उनके बच्चों को मुख्यमंत्री ने प्यार-दुलार कर आशीर्वाद दिया। बच्चों को चॉकलेट देने के साथ ही उनकी माताओं को समझाया कि बच्चों को स्कूल जरूर भेजें।


यह भी पढ़ें



प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *