साउथ अपकमिंग फ़िल्म बघीरा में प्रकाश राज , श्री मुरली, रुक्मिणी वसंत के साथ कानपुर के प्रभात सिंह भदौरिया भी इस फ़िल्म में निभायेंगे भूमिका Genu का किरदार

कानपुर, साउथ कि K.G.F , SALAAR , KANTARA जैसी ब्लॉक बोस्टर फ़िल्म प्रोडक्शन हाउस में से एक होम्बले फिल्म्स के अन्तर्गत बनेगी बघीरा ।फिल्म को पुरे भारत में मलयालम , तमिल, तेलुगू , हिन्दी और कन्नड़ भाषा में रिलीज कराया जायेगा।

साउथ इंडस्ट्री के निर्देशक प्रशांत नील के साथ हाथ मिलाकर प्रोडक्शन हाउस फ़िल्म बघीरा बनाने जा रहे हैं। कानपुर उत्तर प्रदेश से ताल्लुक़ रखने वाले प्रभात सिंह भदौरिया ( Prabhat Singh Bhadauriya ) अब साउथ कि पहली फ़िल्म में कदम रखने जा रहे है  प्रभात सिंह भदौरिया पहले टिक टॉक और इंस्टाग्राम पर रिल्स बनाते थे। अब इनको साउथ फ़िल्म के ज़रिए सेलिब्रिटी बना दिया है प्रभात सिंह भदौरिया साउथ की आने वाली ब्लॉक बोस्टर फ़िल्म बघीरा के ज़रिये अपनी कलाकार की दुनिया में पहली फ़िल्म में कदम रखने जा रहे है! इस फिल्म में  साउथ के सुपरस्टार श्री मुरली (Sri Murali)और रुक्मिणी वसंत ( rukmini vasanth) मुख्य कलाकार निभायेंगे।

Bagheera साउथ फिल्म में देखने को मिलेंगे प्रभात सिंह भदौरिया (Prabhat Singh Bhadauriya)

फिल्म साउथ Bagheera मे प्रभात सिंह भदौरिया (Prabhat Singh Bhadauriya) जीनू ( Genu ) का कैरेक्टर निभाएंगे। Prabhat कि इस फिल्म की शूटिंग। जून लास्ट 2023 से शुरू होगी। जो बैंगलुरु और चेन्नई या मुंबई में होगा शूट जानकारी के लिए आपको बता दें प्रभात सिंह भदौरिया मुख्य रूप से कानपुर Uttar Pradesh के निवासी हैं  23 ईयर कि कम उम्र में ही इंस्टाग्राम और टिक टॉक पर Video बनाने के इस  जुनून ने आज इन्हें इस मुकाम पर पहुँचाया दिया। इंस्टाग्राम पर इनके लाखों की संख्या में फॉलोअर हैं। Prabhat Singh Bhadauriya Mushtaq Khan के साथ भी mumbai islands club resort में वेब सीरीज कर चुके है जिसका नाम सेलिब्रेशन (celebration) हैं बताया जा रहा है इस वेब सीरीज को Mushtaq Khan के बर्थडे पर oTT रिलीज़ किया जाएगा।

बघीरा कास्ट:


यह भी पढ़ें



प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *