इस लेख को लिखे जाने तक, पोस्ट को 698,183 से अधिक लाइक और कई टिप्पणियाँ मिलीं है

दुबई में चल रहे COP28 ग्लोबल क्लाइमेट समिट के मौके पर इटली की प्रधान मंत्री जियोर्जिया मेलोनी ने भारत के प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी के साथ एक सेल्फी शेयर की है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है। मेलोनी ने सेल्फी के साथ कैप्शन में लिखा, “”Good friends at COP28. #Melodi.”

View this post on Instagram

A post shared by Giorgia Meloni (@giorgiameloni)

सेल्फी को मेलोनी के इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया गया था और इसे 6,98,000 से अधिक लाइक्स और कई कमेंट्स मिल चुके हैं। सोशल मीडिया यूजर्स ने सेल्फी पर अपनी प्रतिक्रियाएं व्यक्त की हैं, जिसमें से कई ने दोनों नेताओं के बीच दोस्ताना संबंधों की सराहना की है।

#Melodi हैशटैग भी सोशल मीडिया पर लोकप्रिय हो गया है, क्योंकि इस साल सितंबर में G20 शिखर सम्मेलन के लिए भारत की यात्रा के दौरान पीएम मोदी और मेलोनी के बीच की कैमरेडरी सामने आई थी।

यह पहली बार नहीं है जब मेलोनी और मोदी की सेल्फी सोशल मीडिया पर वायरल हुई है। सितंबर में मोदी के जन्मदिन पर मेलोनी ने उन्हें शुभकामनाएं देते हुए एक सेल्फी शेयर की थी।

मेलोनी और मोदी के बीच मजबूत संबंध हैं और दोनों नेताओं ने कई मौकों पर द्विपक्षीय संबंधों को मजबूत करने की अपनी प्रतिबद्धता व्यक्त की है।


यह भी पढ़ें



प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *