राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की जयपुर में उनके घर के अंदर कुछ अज्ञात हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी

जयपुर: राजस्थान में कर्णी सेना के प्रमुख सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या के मामले में पुलिस ने एक बड़ी सफलता हासिल की है। पुलिस ने आरोपी की पहचान कर ली है और उसे पकड़ने के लिए छापेमारी अभियान चलाया जा रहा है। पुलिस को शक है कि हत्या के पीछे भूमि विवाद का कारण हो सकता है।

गौरतलब है कि गोगामेड़ी की मंगलवार को उनके घर में कुछ अज्ञात लोगों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। हत्या के बाद से ही पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई थी। पुलिस ने आसपास के लोगों से पूछताछ की और सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले गए। इसी दौरान पुलिस को एक संदिग्ध की पहचान हो गई।

पुलिस के अनुसार, आरोपी की पहचान रोहित राठौड़ के रूप में हुई है। राठौड़ नागौर जिले का रहने वाला है। पुलिस को यह भी पता चला है कि राठौड़ का गोगामेड़ी से भूमि विवाद चल रहा था। पुलिस का मानना है कि इसी विवाद के चलते राठौड़ ने गोगामेड़ी की हत्या कर दी।

पुलिस ने राठौड़ की गिरफ्तारी के लिए कई टीमों का गठन किया है। पुलिस को उम्मीद है कि जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।


यह भी पढ़ें



प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *